ब्रेकिंग न्यूज़
राज्यसभा के 250वें सत्र को प्रधानमंत्री मोदी ने किया संबोधित, बोले- इस सदन ने इतिहास बनाया भी और बदला भीसिताब दियारा में लगा परिवार नियोजन कैंप, महिलाओं ने अस्थाई साधनों को अपनायाकाबुल में सैनिक ट्रेनिंग सेंटर के बाहर आत्मघाती हमला, 4 जवान घायलमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पवार बोले, बीजेपी-शिवसेना से पूछो सरकार कैसे बनेगीबेतिया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजह
झारखंड
झारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपी
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2019 4:06:00 PM
झारखंड में  दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपी

रांची। झारखंड सरकार ने 10 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। इस संबंध में मंगलवार को अधिसूचना जारी कर दी गई। रांची का नए सिटी एसपी सौरभ को बनाया गया है। वे चतरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित थे।
 
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) में पदस्थापित सुदर्शन प्रसाद मंडल को स्थानांतरित करते हुए पुलिस अधीक्षक मुख्यमंत्री सुरक्षा, एसीबी में पदस्थापित अश्वनी कुमार सिन्हा को गढ़वा का एसपी, गढ़वा एसपी शिवानी तिवारी को झारखंड सशस्त्र पुलिस बल जैप-1 का समादेष्टा, रांची के सिटी एसपी हरी लाल चौहान को एसपी संचार एवं तकनीकी सेवाएं, साहेबगंज के एसपी हुदीप पी जनार्दनन को रांची के अपराध अनुसंधान विभाग का एसपी, धनबाद के ग्रामीण एसपी अमन कुमार को साहेबगंज का का एसपी और रांची के मुख्यालय वन डीएसपी अमित रेणु को धनबाद का ग्रामीण एसपी और साहेबगंज के झारखंड सशस्त्र पुलिस बल-9 के समादेष्टा कुमार रवि शंकर को एसीबी रांची का एसपी बनाया गया है।
 
वहीं, 2002 बैच के आईपीएस अधिकारी साकेत कुमार सिंह को आईजी अभियान का पदभार सौंपा गया है। सिंह झारखंड जगुआर के डीआईजी थे। पलामू डीआईजी विपुल शुक्ला को प्रोन्नति देते हुए पुलिस मुख्यालय का आईजी बनाया गया है। जबकि डीआईजी रांची अमोल बेनुकांत होमकर को पलामू डीआईजी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS