ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
झारखंड
झारखंड: बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2019 5:27:42 PM
झारखंड: बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

गुमला। घाघरा थाना क्षेत्र स्थित घाघरा-लोहरदगा रोड में खपरा टोली के पास आज गोल्डन वैली पब्लिक स्कूल की वैन में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने तत्काल वैन रोककर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया। तबतक पूरी वैन में आग फैल गई और देखते ही देखते गाड़ी जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने स्कूल प्रबंधन से पहले भी वैन के इंजन के तेज गर्म होने की शिकायत की थी पर स्कूल प्रबंधन ने कोई ध्यान नहीं दिया।

 
जानकारी के अनुसार सुबह वैली पब्लिक स्कूल का ड्राइवर बच्चों को वैन में स्कूल ले जा रहा था। इसी दौरान गाड़ी में तेज धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी रोकी और सारे बच्चों को बाहर निकाल दिया। देखते-देखते पूरे स्कूल वैन में आग फैल गई और वैन जलकर राख हो गया। वैन के ड्राइवर ने स्कूल प्रबंधन को स्कूल वैन का इंजन लगातार गर्म होने की जानकारी पहले दी थी लेकिन इसपर स्कूल प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया। जिसका नतीजा यह हुआ कि स्कूल वैन का इंजन का गर्म होने के वजह से उसमें आग लग गई। दर्जनभर बच्चे बाल-बाल बच गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS