ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
हरियाणा व महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख का इंतजार
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 4:05:55 PM
हरियाणा व महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख का इंतजार

रांची। भारत निर्वाचन आयोग ने आज महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित कर दी है। दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा। जिसके चलते अब झारखंड की नजरें चुनाव आयोग पर टिक गई है। ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही है कि दोनों राज्यों के साथ-साथ झारखंड विधानसभा चुनाव भी इसी साल में हो जाएंगे।

 
बता दें कि झारखंड विधानसभा का कार्यकाल 5 जनवरी 2020 को पूरा होने वाला है। झारखंड सरकार ने अलग राज्य बनने के बाद अपना कार्यकाल पूरा करने वाली वह पहली सरकार है। 2014 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 37 सीटों से जीत हासिल हुई थी।
 
भारत निर्वाचन आयोग की ताजा घोषणा से यह साफ हो गया है कि झारखंड विधानसभा चुनाव दिसंबर-जनवरी में कराए जाएंगे। परंतु आयोग ने विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान अभी तक नहीं किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS