ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बैरियर तोड़कर जसीडीह स्टेशन से बाहर निकली लोकल ट्रेन, डीआरएम ने दिये जांच के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 2:37:15 PM
बैरियर तोड़कर जसीडीह स्टेशन से बाहर निकली लोकल ट्रेन, डीआरएम ने दिये जांच के आदेश

देवघर। झारखंड में एक लोकल ट्रेन आज बैरियर तोड़कर प्लेटफॉर्म और स्टेशन से बाहर निकल गयी। घटना बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर के निकट स्थित जसीडीह स्टेशन पर सुबह 9:50 बजे हुई। बताया जाता है कि जसीडीह-बैद्यनाथ धाम लोकल ट्रेन स्टॉप बैरियर तोड़कर प्लेटफॉर्म संख्या चार से बाहर निकल गयी।
 
हालांकि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रेन को वहां से हटाने और प्लेटफॉर्म की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। बताया गया है कि ट्रेन का ब्रेक फेल हो जाने की बजह से स्टॉप बैरियर को तोड़कर प्लेटफॉर्म से बाहर आ गयी। 
 
जसीडीह के स्टेशन मास्टर एसके मंडल ने बताया कि किसी भी यात्री या प्लेटफॉर्म पर किसी व्यक्ति को चोट नहीं आयी है। चालक भी बिल्कुल सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि बैद्यनाथ धाम-जसीडीह लोकल ट्रेन जसीडीह स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या चार के बफर से सुबह 9:50 बजे टकरा गयी।
 
उन्होंने बताया कि ट्रेन को बफर से चार-पांच मीटर पहले रुकना होता है, लेकिन ट्रेन ने आगे बढ़ते हुए बफर को टक्कर मार दी। मंडल ने कहा, ‘आसनसोल रेलवे डिवीजन की एक टीम घटना की जांच के लिए जसीडीह आ रही है।’ देवघर जिले के बैद्यनाथ धाम और जसीडीह रेलवे स्टेशनों के बीच की दूरी लगभग सात किलोमीटर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS