ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भाजपा राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने किया पथराव, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2019 4:14:23 PM
भाजपा राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने किया पथराव, जांच में जुटी पुलिस

रांची। झारखंड से भाजपा के राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया जिसमें वह बाल-बाल बच गए। हमले को लेकर इटकी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

 
जानकारी के अनुसार, राज्यसभा सांसद समीर उरांव सोमवार को भाजपा के सदस्यता अभियान से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गुमला से लौट रहे थे। इसी दरमियान जैसे ही समीर उरांव की गाड़ी इटकी थाना क्षेत्र के गढ़ गांव के पास पहुंची तो वहां एक अज्ञात हमलावर ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंक कर हमला किया। पत्थर ठीक पीछे गाड़ी की खिड़की के पास जाकर लगा।
 
इस हमले में सांसद बाल-बाल बच गए। वहां से निकलकर सांसद ने पेट्रोल पंप पर शरण ली और एसएसपी को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अज्ञात हमलावरों की तलाश जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS