ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
झारखंड
लेवी लेने आये टीएसपीसी के दो नक्सलियों को चतरा पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 6:28:08 PM
लेवी लेने आये टीएसपीसी के दो नक्सलियों को चतरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची। चतरा पुलिस ने तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान संदीप यादव और छोटू गंझु शामिल है। जबकि एक नक्सली हथियार लेकर भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने दोनोंं के पास से पांच मोबाइल, एक चाकू, पिट्ठू वर्दी और नक्सली पर्चे बरामद किए हैंं। 

 
एसपी अखिलेश वी वेरियर ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों नक्सली इलाके में विकास कार्य में लगी कंपनियों के ठेकेदार से लेवी की वसूली करने और अपने संगठन के विस्तार करने की योजना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। 
 
सूचना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने छापेमारी करते हुए सदर थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव से रविवार देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक नक्सली हथियार लेकर भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार किये गयेे दोनों नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS