ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 3:57:43 PM
भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन की हालत गंभीर

धनबाद। भूली थाना क्षेत्र में आज सुबह कार से सैर करने निकले पांच दोस्त सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये जिसमें तीन गंभीर रूप से घायल हो गए और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई । 

 
सूत्रों के अनुसार अहले सुबह भूली मध्य विद्यालय के समीप सड़क दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए। दो की मौत हो गई और दो को गंभीर अवस्था में धनबाद पीएमसीएच रेफर किया गया है, एक का इलाज अशर्फी अस्पताल में चल रहा है। सभी घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। सभी लोग अलग-अलग जगह के बताए जा रहे हैं। 
 
भूली मध्य विद्यालय के समीप एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार पांच युवक भूली से सी ब्लॉक की तरफ जा रहे थे, इतने में  कार अनियंत्रित होकर मध्य विद्यालय के समीप बिजली के खंभे से टकराते हुए विद्यालय के बाउंड्री वॉल से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। 
 
इतने में पुलिस गश्ती दल में सवार सशस्त्र बल पुलिस अधिकारी एवं भूली ओपी प्रभारी चंदन सिंह ने सभी घायलों को असर्फी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक अभिषेक चौधरी, सोनू हसदा की मौत हो गई और सोनू कुमार उर्फ नवाब आतिफ और राजा गंभीर रूप से घायल है, जिसमें सोनू कुमार उर्फ़ नवाब और आतिफ को गंभीर अवस्था में धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। राजा का इलाज असर्फी में चल रहा है जिसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है ।
 
इस सड़क दुर्घटना में सोनू कुमार भूली बाईपास रोड, आतिफ मिल्लत कॉलोनी और राजा वासेपुर नीचे इमामबाड़ा, अभिषेक चौधरी सीएमपीएफ कॉलोनी स्टिल गेट, सोनू हांसदा पाडर पाला काली मंदिर निवासी बताया जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS