ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
झारखंड
गढ़वा में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से छह की मौत, 40 घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2019 10:35:53 AM
गढ़वा में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से छह की मौत, 40 घायल

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले में आज सुबह भीषण बस हादसा हुआ है। छत्तीसगढ़ से गढ़वा (झारखंड) आ रही पॉपुलर बस सदर थाना के पास एनएच-343 अन्नराज घाटी की खाई में गिर गई। इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि करीब 40 लोग घायल हुए हैं। 

 
जिला पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के बाद छह शव निकाला गया है। अब भी कई लोग बस में फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है। बीस से ज्यादा घायलों को नजदीकी अस्पताल शकर सोता में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य को सदर अस्पताल भेजा गया है। सदर अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए सिविल सर्जन डॉ. एनके रजक के नेतृत्व में मेडिकल टीम लगी हुई है। कई घायलों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। 
 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बस अंबिकापुर से गढ़वा जा रही थी। बस में कुल 52 यात्री सवार थे। घटना के समय सभी यात्री सो रहे थे। मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष यात्री शामिल है। वहीं घायलों में सीआरपीएफ का भी एक जवान शामिल है। पुलिस के मुताबिक मरने वाले वालों में अंबिकापुर निवासी प्रदीप गुप्ता, हर्ष जायसवाल, बेलवाटीकर की प्रतिमा देवी के नाम शामिल हैं। तीन अन्य की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस घटना के कारण की जांच-पड़ताल कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS