ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
झारखंड
श्रीमद्भागवत गीता लेकर पिता लालू से मिले तेजप्रताप, ली स्वास्थ्य की जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2019 5:25:06 PM
श्रीमद्भागवत गीता लेकर पिता लालू से मिले तेजप्रताप, ली स्वास्थ्य की जानकारी

रांची। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव आज रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की और उन्हें श्रीमद्भागवत गीता भेंट की। उन्होंने पिता के स्वास्थ्य का हाल जाना। वार्ड में जाते वक्त तेजप्रताप ने मीडिया से कोई बात नहीं की। तेजप्रताप के अलावा लालू यादव से बिस्कोमान पटना के अध्यक्ष सुनील कुमार ने भी मुलाकात की।
 
चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव का फिलहाल रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को राजद सुप्रीमो की जमानत याचिका पर झारखंड हाइकोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन सीबीआइ ने शपथ पत्र दायर करने के लिए दो सप्ताह का वक्त मांगा, जिसकी वजह से उन्हें जमानत नहीं मिल पायी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS