ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जंगल से 10 पेटी विस्फोटक बरामद, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 4:58:27 PM
जंगल से 10 पेटी विस्फोटक बरामद, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

धनबाद। हरिहरपुर थाना क्षेत्र में अमलाखोरी-शहरपुर मार्ग पर आज सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने 10 पेटी विस्फोटक बरामद किया है। विस्फोटक बरामद होने के बाद पुलिस इसकी जांच पड़ताल में जुट गई है। रविवार को भी इसी क्षेत्र में ग्रामीणों ने विस्फोटक से भरे एक वैन को पकड़ा था। हालांकि इस दौरान वैन चालक भागने में कामयाब रहा था। 
 
 
बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सूचना के बाद वे हरिहरपुर थाना प्रभारी अगनु भगत के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद सड़क किनारे झाड़ियों से विस्फोटक से भरे पेटियों को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि रविवार को मिले विस्फोटक के पेटी से इसका मिलान कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। 
 
बता दें कि 15 जून को अमलाखोड़ी गांव में ग्रामीणों ने विस्फोटकों से भरा एक मिनी ट्रक पकड़ा था। ट्रक को उस समय पकड़ा गया, जब वह जीटी रोड से गुजर रहा था। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक समेत विस्फोटकों को कब्जे में ले लिया था। वहीं मौका देख ट्रक का चालक फरार हो गया था। इस मामले में हरिहरपुर थाने में मामला दर्ज किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS