ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
झारखंड
सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्कर
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 6:16:16 PM
सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्कर

चतरा। सदर थाना क्षेत्र के चतरा-हजारीबाग मुख्‍य पथ पर आज एक अनियंत्रित बाईक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्‍कर में बाईक पर सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों में एक बच्चा और एक महिला शामिल हैं। 

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के चतरा-हजारीबाग मुख्यपथ स्थित तपेज में यह घटना घटी है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल चतरा भेज‍ दिया है। 
 
उक्‍त घटना में मृत तीनों लोग चतरा लाइन मोहल्ला के आजाद नगर निवासी मो. कुर्बान की पुत्री की मंगनी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जाने के क्रम में ही रास्‍ते में सड़क दुर्घटना में तीनों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान सिंदुआरी गांव निवासी मो. सलमान, सदर थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी मो. आसिफ एवं उसी गांव की सुफिदा के रूप में हुई है। सुफिदा सिमारिया कस्तूरबा में कार्यरत थीं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS