ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
झारखंड
एक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 5:20:37 PM
एक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन

रांची। मोती राज सेवा ट्रस्ट की ओर से आज कैम्ब्रियन पब्लिक स्कूल काटीताड़ में एक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस टूर्नामेंट 2019 का आयोजन किया गया। जिसमें 60 से अधिक विद्यार्थियों  ने भाग लिया। इस अवसर पर प्राचार्या अन्नकुट्टी ने कहा कि चेस प्रतियोगिता का उद्देश्य विद्यार्थियों का मस्तिष्क तथा शारीरिक विकास को बढ़ावा देना है। 

 
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रांची क्षेत्रीय विकास प्राधिकार (आरआरडीए) के चेयरमैन परमा सिंह, समाजसेवी अनिल कुमार राम एव  समाजसेवी आशुतोष द्विवेदी, संदीप उपाध्य्याय एव प्रिया शर्मा ने विजेता खिलाड़ियों को पुरुस्कृत किया। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार  ऋषभ कुमार,  द्वितीय पुरस्कार  विष्णु कुमार  और तृतीय पुरस्कार  चंद्र प्रकाश को मिला। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS