ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
झारखंड
प्रतिमा क्षतिग्रस्त मामला: बेअसर रहा रांची बंद का आह्वान
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2019 12:21:56 PM
प्रतिमा क्षतिग्रस्त मामला: बेअसर रहा रांची बंद का आह्वान

रांची। भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने के खिलाफ आज बुलाए गए रांची बंद का अब तक कोई असर नहीं दिख रहा है। अल्बर्ट एक्का चौक, लालपुर चौक, कोकर चौक, डोरंडा चौक सहित अन्य जगह पर अन्य दिनों की तरह सड़कों पर वाहन चल रहे हैं। दुकानें भी खुली हुई है। अब तक किसी भी बंद समर्थक का सड़क पर उतरने की सूचना नहीं है।

 
सुरक्षा को लेकर राजधानी रांची के सभी चौक चौराहा पर पुलिस बलों की तैनाती की गई है। एसपी अनीश गुप्ता सुरक्षा की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कंट्रोल रूम से सीसीटीवी के जरिए रांची शहर पर निगरानी रखी जा रही है।
 
ज्ञात हो कि पिछले दिनों कोकर स्थित बिरसा मुंडा समाधि स्थल पर बनी भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा खंडित हो गयी। इसका पता उस वक्त चला, जब आजसू के कोटे से मंत्री बने रामचंद्र सहिस राजभवन में शपथ ग्रहण करने के बाद बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। उन्हें बताया गया कि बिरसा का बायां हाथ टूट गया है। फलस्वरूप सहिस को बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि दिये बगैर लौटना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS