ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भाजपा प्रत्याशी पशुपतिनाथ 3,01932 वोट से चल रहे आगे, कांग्रेस के कीर्ति आजाद दूसरे नंबर पर
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 5:08:18 PM
भाजपा प्रत्याशी पशुपतिनाथ 3,01932 वोट से चल रहे आगे, कांग्रेस के कीर्ति आजाद दूसरे नंबर पर

धनबाद। धनबाद लोकसभा सीट पर सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है। यहां से भाजपा प्रत्याशी पशुपतिनाथ सिंह और महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद के बीच मुकाबला है। अब की मतगणना में पशुपतिनाथ सिंह 3,01932 मत से आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद है। पशुपतिनाथ दो बार से इस सीट से सांसद हैं और तीसरी बार पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है। धनबाद में इस बार कुल 60.37फीसदी वोटिंग हुई थी।

 
कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद पिछली बार दरभंगा सीट (बिहार) से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ संसद पहुंचे थे। चुनाव से कुछ दिन पहले वो भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें धनबाद से मैदान में उतारा है। यहां से चुनाव मैदान में कुल 20 प्रत्याशी हैं। इनमें दाे महिला उम्मीदवार भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS