ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 4:19:05 PM
मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा

गिरिडीह। गिरिडीह के मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के चैताडीह स्थित मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य इकाई में आज सुबह तीन नवजात की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगाम किया है। डॉक्टरों के साथ धक्का-मुक्की और नर्सों के साथ मारपीट भी की गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया और मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

 
पुलिस के मुताबिक मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के कैलिबाद निवासी राधा देवी पत्नी सुधीर, ठाकुर नगर थाना के बाभनटोली निवासी नेहा देवी पत्नी शशि राम और गांडेय थाना अंतर्गत मंडरो की नीलम कुमारी पत्नी उमेश कुमार प्रसव के लिए मातृत्व शिशु स्वास्थ्य इकाई में भर्ती हुई थी। दो दिन पूर्व ही तीनों महिलाओं ने शिशुओं को जन्म दिया था। नवजातों की तबीयत न जाने कैसे बिगड़ने लगी। डॉ गोबिंद प्रसाद ने तीनों शिशुओं को इंजेक्शन लगाया। इसके बाद तीनों बच्चों की हालत और बिगड़ गई और चंद घंटे बाद ही तीनों नवजात की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। 
 
नर्सों के साथ भी मारपीट की गई है। किसी ने मामले की सूचना पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह को दी तो वे पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और जैसे-तैसे मामले को शांत कराया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS