ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
झारखंड
मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 4:19:05 PM
मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा

गिरिडीह। गिरिडीह के मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के चैताडीह स्थित मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य इकाई में आज सुबह तीन नवजात की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगाम किया है। डॉक्टरों के साथ धक्का-मुक्की और नर्सों के साथ मारपीट भी की गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया और मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

 
पुलिस के मुताबिक मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के कैलिबाद निवासी राधा देवी पत्नी सुधीर, ठाकुर नगर थाना के बाभनटोली निवासी नेहा देवी पत्नी शशि राम और गांडेय थाना अंतर्गत मंडरो की नीलम कुमारी पत्नी उमेश कुमार प्रसव के लिए मातृत्व शिशु स्वास्थ्य इकाई में भर्ती हुई थी। दो दिन पूर्व ही तीनों महिलाओं ने शिशुओं को जन्म दिया था। नवजातों की तबीयत न जाने कैसे बिगड़ने लगी। डॉ गोबिंद प्रसाद ने तीनों शिशुओं को इंजेक्शन लगाया। इसके बाद तीनों बच्चों की हालत और बिगड़ गई और चंद घंटे बाद ही तीनों नवजात की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। 
 
नर्सों के साथ भी मारपीट की गई है। किसी ने मामले की सूचना पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह को दी तो वे पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और जैसे-तैसे मामले को शांत कराया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS