ब्रेकिंग न्यूज़
ब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
झारखंड
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 6:57:07 PM
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौत

रांची। रांची के नामकुम रिंग रोड के पास एक बोलेरो और ट्रक की टक्‍कर में सात लोगों की मौत हो गयी है। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गये।

 
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना सरवल गांव के पास घटी है। बोलेरो सवार बिजुपाड़ा से बुंडू जा रहे थे। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार बोलेरो की रफ्तार काफी तेज थी। सामने से आ रहे एक ट्रक से उसकी सीधी टक्‍कर हो गयी। 
 
बताया जा रहा है कि टक्‍कर के बाद बोलेरो के परखच्‍चे उड़ गये और उसमें सवार सभी लोग सड़क पर छितर गये। घटनास्‍थल पर ही पांच लोगों की मौत की सूचना है। बाद में मृतकों की संख्‍या सात बतायी जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार केवल एक छोटा बच्‍चा ही जीवित बचा है। 
 
पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले सभी मृतक चान्हो इलाके के पिपराटोली के रहनेवाले बताये जा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS