ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड की 14 सीटों के लिए कल सुबह 8 बजे से होगी मतों की गिनतीलोकसभा चुनाव-2019: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कल 8 बजे शुरू होगी मतगणना, तैयारियां पूरीभाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुख
झारखंड
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 नक्सली को किया ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 10:40:44 AM
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 नक्सली को किया ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

रांची। झारखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गिरिडीह में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां बेल्भा घाट के जंगलों में केंद्रीय रिजर्ब बल ने एक मुठभेड़ में तीन माओवादी को ढेर कर दिया। नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार भी बरामद हुए हैं।

 
हालांकि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया है। जिस जिले में ये मुठभेड़ हुई है वह राजधानी रांची से करीब 185 किलोमीटर दूर है।
 
अधिकारियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जिले के बेलवा घाट इलाके के जंगलों में सुबह उस समय मुठभेड़ हुई जब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की सातवीं बटालियन के जवान अभियान चला रहे थे।
 
अधिकारियों ने बताया कि अभी तक मुठभेड़ स्थल से तीन माओवादियों के शव बरामद किए गए हैं और उनके पास से एके-47 राइफल, तीन मैगजीन और चार पाइप बम बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक जवान की भी मौत हो गई।
 
 
अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल मुठभेड़ स्थल की छानबीन कर रहे हैं। झारखंड में सात चरण के लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS