ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
झारखंड
बोकारो में धूमधाम से मनाई गई रामनवमी
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 6:23:03 PM
बोकारो में धूमधाम से मनाई गई रामनवमी

बोकारो। श्रीरामनवमी का त्योहार आज धूमधाम से मनाया गया। श्रद्धालु प्रात:काल पूजा की थाल सजा कर मंदिरों में पहुंचे और पुरोहित के संग भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना की। इस दौरान मंदिरों में आस्था का सैलाब उमड़ पड़ा।

 
बोकारो इस्पात नगर के सेक्टर एक श्री राम मंदिर, सेक्टर दो, सेक्टर तीन, सेक्टर चार, सेक्टर पांच, सेक्टर छह, सेक्टर आठ, सेक्टर नौ, सेक्टर 12, कोऑपरेटिव कालोनी, रीतूडीह, सोनाटांड़, बारी कोऑपरेटिव कॉलोनी, कुर्मीडीह, बालीडीह, जैनामोड़, रेलवे कालोनी, कसमार, पेटरवार, चास के रामनगर कालोनी, मेन रोड, जोधाडीह मोड़, जोड़ा मंदिर के अलावा चंदनकियारी व आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में मंदिरों को सजाया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS