ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
झारखंड
सुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 6:03:09 PM
सुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद

डालटनगंज। पिपरा थाना क्षेत्र के दोनरा जंगल में आज सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में विस्फोटक व हथियार बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि लोकसभा चुनाव को प्रभािवत करने के लिए माओवादियों ने जंगल में बरामद हथियार व विस्फोटक को छिपाकर रखा था। हालांकि इस दौरान किसी माओवादी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 
 
पलामू रेंज के डीआईजी विपुल शुक्ल को मिली सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है। उनके निर्देश पर सीआरपीएफ 134 बटालियन के अरविंद त्रिपाठी और अभियान एएसपी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो देशी राइफल, पांच-पांच किलोग्राम के दो आईईडी प्रेशर कुकर, चार इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, दो हैंड ग्रेनेड, 200 मीटर इलेक्ट्रिक वायर, 50 पैकेट वैसलीन, 30 किलोग्राम अमोनियम नाइट्रेट, एक कैमरा फ्लैश, माओवादियों के पांच बैनर, पांच पिट्ठू बैग, 10 काला यूनिफॉर्म, भारी मात्रा में दवाईयां, नक्सली साहित्य, एक टिफिन, बोर्ड पर लिखने वाला चॉक आदि बरामद किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS