ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
झारखंड
चुटूपालू घाटी में खड़े वाहन में ट्रेकर ने मारी टक्कर, 6 की मौत, 12 घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 12:20:56 PM
चुटूपालू घाटी में खड़े वाहन में ट्रेकर ने मारी टक्कर, 6 की मौत, 12 घायल

रामगढ़। जिले के चुटुपालू घाटी में आज सुबह अनियंत्रित ट्रेलर ने पांच गाड़ियों में टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही ट्रेलर चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 लोग जख्मी हो गए। सभी सवारी गाड़ी में बैठे हुए थे और रांची से रामगढ़ की ओर जा रहे थे। सवारी वाहन में बैठे 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सदर अस्पताल में भिजवाया गया। 

 
रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि रांची से रामगढ़ की ओर आ रहे ट्रेकर ने चुटूपालू घाटी के पास रास्ते में खड़े एक टेलर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि छह लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। ट्रेकर में फंसी कई लाशों को निकालने का काम चल रहा है। अनियंत्रित ट्रेकर जब टेलर से टकराया तो पीछे से आ रही सात अन्य गाड़ियां एक-दूसरे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जाता है कि सभी मृतक रांची जिले के पुनदाग के रहने वाले थे।
मौके पर पहुंचे एएसआई सुनील कुजूर ने बताया कि ट्रेकर अनियंत्रित हो गया था। वहां मौजूद अन्य वाहन चालकों ने ट्रेकर का ब्रेक फेल होने की आशंका जताई। घटना के बाद घाटी का एक लेन बंद हो गया है। पुलिस सड़क को क्लियर करने का प्रयास कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS