ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
चुटूपालू घाटी में खड़े वाहन में ट्रेकर ने मारी टक्कर, 6 की मौत, 12 घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 12:20:56 PM
चुटूपालू घाटी में खड़े वाहन में ट्रेकर ने मारी टक्कर, 6 की मौत, 12 घायल

रामगढ़। जिले के चुटुपालू घाटी में आज सुबह अनियंत्रित ट्रेलर ने पांच गाड़ियों में टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही ट्रेलर चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 लोग जख्मी हो गए। सभी सवारी गाड़ी में बैठे हुए थे और रांची से रामगढ़ की ओर जा रहे थे। सवारी वाहन में बैठे 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सदर अस्पताल में भिजवाया गया। 

 
रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि रांची से रामगढ़ की ओर आ रहे ट्रेकर ने चुटूपालू घाटी के पास रास्ते में खड़े एक टेलर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि छह लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। ट्रेकर में फंसी कई लाशों को निकालने का काम चल रहा है। अनियंत्रित ट्रेकर जब टेलर से टकराया तो पीछे से आ रही सात अन्य गाड़ियां एक-दूसरे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जाता है कि सभी मृतक रांची जिले के पुनदाग के रहने वाले थे।
मौके पर पहुंचे एएसआई सुनील कुजूर ने बताया कि ट्रेकर अनियंत्रित हो गया था। वहां मौजूद अन्य वाहन चालकों ने ट्रेकर का ब्रेक फेल होने की आशंका जताई। घटना के बाद घाटी का एक लेन बंद हो गया है। पुलिस सड़क को क्लियर करने का प्रयास कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS