ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
अग्रवाल बंधु मर्डर केस: मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का बॉडीगार्ड गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2019 3:21:56 PM
अग्रवाल बंधु मर्डर केस: मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का बॉडीगार्ड गिरफ्तार

रांची। रांची के अशोक नगर डबल मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के बॉडीगार्ड सुनील सिंह उर्फ सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उसे बोकारो थर्मल के बीटीपीएस थाना क्षेत्र के डीवीसी कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है।

 
पूछताछ के दौरान बॉडीगार्ड ने अग्रवाल बंधुओं (महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल) की हत्या के मामले में कई खुलासे किये हैं। पुलिस के मुताबिक, बॉडीगार्ड ने बताया कि पूरा मामला सिर्फ 5 लाख रुपये का नहीं, उससे कहीं ज्यादा का है।
 
पुलिस ने बॉडीगार्ड की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और 19 जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। इतना ही नहीं, सीसीटीवी के जले हुए डीवीआर को भी पुलिस ने रांची के धुर्वा थाना इलाके से बरामद किया है।
 
एसएसपी अनीश गुप्ता के मुताबिक, साक्ष्य छिपाने के लिए हत्यारों ने मृतकों के मोबाइल ले लिये। घटना के बाद आरोपी बॉडीगार्ड सुनील कोलकाता भाग गया। एसएसपी ने कहा कि सुनील ने बताया कि वह घटना के वक्त मौका-ए-वारदात पर मौजूद था।
 
सुनील ने पुलिस को बताया है कि निजी चैनल के संचालक लोकेश चौधरी ने व्यवसायी बंधु महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल के 25 लाख रुपये हड़पने की योजना बनायी थी़ इसलिए दोनों की हत्या हुई।
 
सुनील ने पुलिस को बताया कि वारदात को अंजाम देने के पहले लोकेश ने उसका रिवॉल्वर लेकर उसे कमरे से बाहर निकाल दिया। उसके कमरे से बाहर जाने के बाद अंदर में लोकेश, फर्जी आइबी अफसर मेधावी कल्पतरु सिंह (एमके सिंह), धर्मेंद्र तिवारी और दोनों व्यवसायी बंधु रह गये थे। उसी दौरान दोनों की हत्या कर दी गयी। एसएसपी ने कहा कि सुनील सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी़। उसका नार्को टेस्ट व पॉलीग्राफी टेस्ट भी कराया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS