ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नीरज हत्याकांड के गवाह निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर जानलेवा हमला
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2019 6:48:44 PM
नीरज हत्याकांड के गवाह निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर जानलेवा हमला

झरिया। नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह और डिप्टी मेयर प्रतिनिधि निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर आज सुबह जानलेवा हमला हुआ है। डिप्टी मेयर निखिलेश सिंह ने थाना पहुंचकर अपने उपर हुए हमला की लिखित शिकायत की। पुलिस को बताया कि हमलावर भालगढ़ा दो नंबर निवासी टीपू वर्मा पिछले चार दिन से उसके आवास के आसपास देखा जा रहा था।

 
आज अहले सुबह जब वह अकेले अपने घर के बाहर बैठा था, तभी टीपू वर्मा आया और बोला कि तुमने संजीव सिंह के खिलाफ गवाही दी। इतना कहने के बाद उसने गुड्डू पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में गुड्डू की गर्दन, पेट व दोनों हाथ पर चोटें आयी हैं। हमला होते ही गुड्डू ने शोर मचाया। इसके बाद हमलावर टीपू वहां से भाग गया।
 
गुड्डू पर हमला करने के बाद आरोपी टीपू वर्मा फरार हो गया है। गुड्डू की लिखित शिकायत पर झरिया पुलिस ने आरोपी के पिता जगरनाथ प्रसाद वर्मा को हिरासत में ले लिया है।
 
सूत्रों के अनुसार विगत 11 नवंबर 2018 को हमलावर टीपू वर्मा के घर पर गोलीबारी की गयी थी। उसके साथ मारपीट भी की गयी थी। इस मामले में जगरनाथ प्रसाद वर्मा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसने निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह व अन्य पर गोलीबारी करने और हमला करने का आरोप लगाया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS