ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
झारखंड
रिश्वत लेने के आरोप में एसआई लक्ष्मण वान सिंह रंगे हाथ गिरफ्तार, एसीबी ने की कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2019 1:32:05 PM
रिश्वत लेने के आरोप में एसआई लक्ष्मण वान सिंह रंगे हाथ गिरफ्तार, एसीबी ने की कार्रवाई

धनबाद। झारखंड में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक रिश्वतखोर सब इंस्पेक्टर को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण वान सिंह धनबाद जिला के धनसार थाना में पदस्थापित है। एसीबी की टीम ने आज सुबह यह कार्रवाई की।

 
जानकारी के अनुसार, अपहरण के एक मामले के जांच पदाधिकारी लक्ष्मण वान सिंह ने केस को मजबूत करने के लिए अमरनाथ सिंह से 5,000 रुपये की मांग की थी। आज सुबह एसआइ रिश्वत की पहली किस्त ले रहे थे। रिश्वत लेते समय ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
 
अपहरण का एक मुकदमा (कांड संख्या 8/19) धनसार थाना में दर्ज है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। शिकायतकर्ता अमरनाथ चाहता था कि तीनों आरोपियों के खिलाफ इतना मजबूत केस बने कि वह जेल से बाहर न आ सके। इसी एवज में सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत की मांग की थी।
 
समाचार लिखे जाने तक एसीबी की टीम लक्ष्मण वान सिंह को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS