ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
झारखंड
.... जब रेलवे वायल टैंकर पर सेल्फी लेने चढ़ा युवक, जिंदा जला
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2019 12:03:28 PM
.... जब रेलवे वायल टैंकर पर सेल्फी लेने चढ़ा युवक, जिंदा जला

जमशेदपुर। सालगाझुड़ी रेलवे फाटक के समीप खड़ी ट्रेन के वायल टैंकर पर सेल्फी लेेने चढ़े मो. फैजल की हाइटेंशन करेंट की चपेट में आकर रविवार को मौत हो गयी। उसके साथ टैंकर पर चढ़ा दोस्त नावेद अख्तर गंभीर रूप से झुलसगया। गंभीर हालत में नावेद को टीएमएच के बीसीयू में भर्ती कराया गया है। 

 
दोनों का घर मकदमपुर छोटी मस्जिद के समीप है। घटना रविवार का है। करंट से दोनों युवक बुरी तरह जल गये। मो. फैजल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 
 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वायल टैंकर ट्रेन टाटा से खड़गपुर की ओर जा रही थी, जो सालगाझरी रेलवे फाटक के पास सिग्नल नहीं मिलने के कारण खड़ी थी। तभी मो फैजल और नावेद अख्तर टैंकर पर सेल्फी लेने वायल टैंकर पर चढ़ गया। सेल्फी लेने के चक्कर में युवकों का ध्यान सिर के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार पर नहीं गया। हाई वोल्टेज करंट का झटका लगते ही दोनों के शरीर में आग लग गयी। मो. फैजल के कमर से ऊपर का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। 
 
वहीं करंट का झटका लगने के बाद नावेद जलता हुआ नीचे आ गिरा। लोग उसे टीएमएच ले गये। नावेद अख्तर संत जेवियर इंग्लिश स्कूल के छठी का छात्र है। इस घटना के कारण घंटों रेल यातायात ठप रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS