ब्रेकिंग न्यूज़
श्री कृष्ण महोत्सव के रंग में रंगे स्कूली बच्चे, कृष्ण और राधा बन कर पहुंचे स्कूलस्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत के समर्थन में महिलाओं ने हाथों में चूड़ी लेकर किया बाजार भ्रमणपताही पुलिस ने पांच सौ बोतल लेमन फ्लेवर नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद, शराब माफिया फरारकिशोरावस्था में होने वाले बदलाव से जुड़ी भ्रांतियां मात्र एक क्लिक में होंगे दूर, स्वास्थ्य विभाग ने लांच किया साथिया सलाह मोबाइल एपपेरिस में 370 पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- अब भारत में कुछ भी टेम्परेरी नहीं होगानेपाल में जन्माष्टमी की धूम, ललितपुर के कृष्ण मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाबघाटी में अब तेज़ी से सामान्य होते जा रहे हैं हालात, खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का खौफशार्ट सर्किट से स्कूल बस में लगी आग, लपटों के बीच बच्चों को सुरक्षित निकाला गया
झारखंड
नक्सलियों ने की पुलिस मुखबिरी के शक में दो लोगों की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2019 2:08:24 PM
नक्सलियों ने की पुलिस मुखबिरी के शक में दो लोगों की हत्या

जमुई। जमुई जिले में देर रात नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना चकाई थाना क्षेत्र की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चकाई के गुरुदबाद में भारी संख्या में नक्सली पहुंचे। नक्सलियों ने उस्मान अंसारी और गुलाम को घर से बुलाकर गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से नक्सली पर्चा भी बरामद किया गया है जिसमें दोनों युवकों पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS