ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर बोले मुख्यमंत्री रघुवर दास- झारखंड में विकास की बहार है
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2018 3:47:32 PM
राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर बोले मुख्यमंत्री रघुवर दास- झारखंड में विकास की बहार है

रांची। राज्य के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में विकास की बहार है। उन्होंने कहा कि एक साल के अन्दर झारखंड ओडीएफ घोषित हुआ है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि तीन जिलों में पूर्ण विद्युतीकरण हो चुका है।

 
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आज देश के हर कोने में राज्य के विकास की बात हो रही है। राज्य विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार सवा तीन करोड़ लोगों की सेवा में लगी हुई है। सीएम ने कहा कि अगले साल से राज्य के लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी।
 
रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य को 30 हजार करोड़ की योजनाएं दी हैं। राज्य सरकार ईमानदारी के साथ इन योजनाओं को लागू करने में लगी हुई है। राज्य में सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना लागू हुई है। कांके में कैंसर अस्पताल का शिलान्यास हुआ है। राज्य को केंद्र सरकार का पूरा समर्थन मिल रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS