ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आतिशबाजी से ट्रक में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2018 12:22:26 PM
आतिशबाजी से ट्रक में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक

पाकुड़। मुफ्फसिल थाना के मालपहाड़ी रोड स्थित कब्रिस्तान के सामने रात आतिशबाजी के दौरान एक ट्रक में आग लग गई। ट्रक में गर्म कपड़े और जूते लोड थे। इस घटना में ट्रक समेत सारा सामान जल गया। घटना की सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

 
घटना के संबंध में माना जा रहा है कि दिवाली के मौके पर आतिशबाजी के दौरान यह हादसा हुआ। सड़क किनारे खड़े ट्रक में कहीं से पटाखा जलने के दौरान आग की चिंगारी आ गिरी। इसकी वजह से धीरे-धीरे पूरे ट्रक में आग लग गई।  जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया और ट्रक समेत लोडेड सामान में आग लग गई।
 
इधर, बोकारो सिटी थाना क्षेत्र के कॉ-ऑपरेटिव कॉलोनी में बीती देर रात आतिशबाजी ने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते कार पूरी तरह से जल गई। समय रहते मौके पर फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर काबू किया। अगर कार की तेल टंकी ब्लास्ट करता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS