ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पुल के नीचे गिरा ट्रक, ड्राइवर और कंडक्टर की दर्दनाक मौत
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2018 4:53:44 PM
पुल के नीचे गिरा ट्रक, ड्राइवर और कंडक्टर की दर्दनाक मौत

लातेहार। चंदवा थाना क्षेत्र के देवनद पुल के पास सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। एक मालवाहक ट्रक देवनद पुल के नीचे गिर गया। इसमें ट्रक चालक और उप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना तड़के सुबह 4 बजे की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 
 
पुलिस के मुताबिक, पाइप लदा ट्रक जमशेदपुर से उत्तरप्रदेश की ओर जा रहा था। इसी दौरान देवनंद पुल पर जैसे ही ट्रक पहुंचा ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिससे ट्रक पुल से नीचे गिर गया। हादसे में ट्रक चालक और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मोहन पांडेय ने इस घटना की जानकारी ट्रक के मालिक और चालक व उप चालक के परिजनों को दे दी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS