ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में उपस्थिति को लेकर लगी नेताओं की लगी क्लास
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2018 5:07:39 PM
प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में उपस्थिति को लेकर लगी नेताओं की लगी क्लास

रांची। रांची के कार्निवल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक दिनभर चली जिसमे मिशन 2019 को साधने की लिए ओर झारखंड में सभी लोकसभा सीटों पर मंथन हुआ। कार्यसमिति की बैठक में संगठन महामंत्री धर्मपाल सम्बोधन में 300 में 150 लोगों की अनुपस्थिति और सदस्यों के लेट लतीफी पर नाराज दिखे। 

 
उन्होंने कहा कि अभी महज 198 लोग उपस्थित है। अगर इन बातों पर नियंत्रण नहीं रखे तो आगे दिक्कत हो जाएगी। हम इलेक्शन मोड में हैं। कौन कितने बजे आया सबकुछ हम देख रहे थे। उन्होंने इसमें सुधार लाने की नसीहत दी। साथ ही बूथ पर सक्रियता बढ़ाने का निर्देश देते हुए कहा कि इसे आदत बनाएं।
 
कार्यसमिति के संबोधन में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा, हमारा नारा अजय भारत- अटल भाजपा। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास करिश्माई नेतृत्व है. गठबंधन के बाद क्या है सामाजिक - राजनीतिक परिदृश्य, इसको समझना होगा। उन्होंने कहा कि मेरा बूथ-सबसे मजबूत, महज नारा नहीं है बल्कि पार्टी के सभी सदस्य इसके लिए समर्पित होकर काम करें। मुख्यमंत्री ने बूथ मैनेजमेंट पर खासकर जोर दिया और कहा कि 2019 में चुनाव अगर बीजेपी जीतती है तो कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो जाएगा। 
 
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि जो काम नहीं कर रहे उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाना चाहिए। देश और संगठन के लिये मेहनत करना है और 2014 से अधिक सीट जीतना है। संगठन से बड़ा कोई नहीं है। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि विपक्षी एकता का जवाब सरकार की विकास योजनाओं से दिया जाएगा। कांग्रेस का युग समाप्त हो चुका है और महागठबंधन पर पर निशाना साधते हुए कहा कोई उसके नेतृत्व को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS