ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पुलिस के हत्थे चढ़े गैंग रेप का मास्टरमाइंड जोनास तिड़ू और बलराम
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 11:53:36 AM
पुलिस के हत्थे चढ़े गैंग रेप का मास्टरमाइंड जोनास तिड़ू और बलराम

खूंटी। खूंटी के कोचांग गांव में पांच युवतियों के साथ गैंग रेप का मास्टरमाइंड व पत्थलगड़ी समर्थकों का नेता जॉन जोनास तिड़ू और बलराम समद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जोनास तिड़ू को जमशेदपुर के हाता चौक, बस स्टैंड से पकड़ा है। वहीं, बलराम समद एनएच 75-इ पर स्थित खूंटी के जीवनटोला से गिरफ्तार किया गया है। आइजी नवीन कुमार ने रविवार को खूंटी में बताया कि गैंग रेप की घटना के बाद एसआइटी का गठन किया गया था। 
एसआइटी लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस के दबाव के बाद दोनों महाराष्ट्र भागने का प्रयास कर रहे थे। दोनों किसी वाहन से चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने की योजना में थे। इसकी सूचना मिलने के बाद जमशेदपुर के सीनियर एसपी अनूप बिरथरे, एएसपी अभियान प्रणव आनंद झा, खूंटी एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा, एएसपी अनुराग राज और एसडीपीओ रणवीर सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीम का गठन किया गया। टीम ने दोनों को पकड़ लिया। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS