ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
झारखंड
बिहार के पहले एसटी मंत्री व विनोबा भावे के सहयोगी रहे श्यामू चरण तुबिद का निधन
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2018 6:07:37 PM
बिहार के पहले एसटी मंत्री व विनोबा भावे के सहयोगी रहे श्यामू चरण तुबिद का निधन

 रांची। अविभाजित बिहार में जनजातीय समुदाय से पहले मंत्री, स्वतंत्रता सेनानी, बटुकेश्वर दत्त के सहयोगी और हजारीबाग में भूदान आंदोलन में विनोबा भावे के प्रमुख सहयोगी रहे श्यामू चरण तुबिद का गुरुवार को रांची में निधन हो गया।

98 वर्षीय श्यामू चरण तुबिद ने सुबह 3 बजे रांची के मेडिका अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका पार्थिव शरीर चाईबासा ले जाया गया है। चाईबासा के उपायुक्त अरवा राजकमल और पुलिस अधीक्षक क्रांति कुमार गढ़देसी ने स्व तुबिद को श्रद्धासुमन अर्पित किये। डीसी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे स्व तुबिद का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS