ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
स्‍वामी अग्निवेश पर हमले को 'आप' प्रदेश संयोजक जयशंकर ने बताया शर्मनाक
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 7:23:02 PM
स्‍वामी अग्निवेश पर हमले को 'आप' प्रदेश संयोजक जयशंकर ने बताया शर्मनाक

 रांची। आम आदमी पार्टी, झारखंड के प्रदेश संयोजक जयशंकर चौधरी ने कहा है कि स्वामी अग्निवेश पर भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में भीड़तंत्र का इस्तेमाल कर जिस तरह से हमला किया गया, उनके कपड़े फाड़े गये, यह बेहद निंदनीय और शर्मनाक घटना है. यह एक सभ्य समाज को कलंकित करनेवाला कृत्य है। एक 80 वर्षीय समाजसेवी को जिस क्रूरता और बर्बरता के साथ पीटा गया वह बहुत ही शर्मसार करने वाला है। 

 
उन्‍होंने कहा कि भाजपा अपने  विचारधारा के विरोधियों और राजनैतिक विरोधियों को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। भाजपा पहले तो अपने वादे को पूरा करने में विफल रही दूसरा कॉर्पोरेट हितों के लिए  जनविरोधी नीतियां बनायी। अब जब जनता विरोध कर रही है तो विपक्ष और विरोध की आवाज को दबाने के लिए भाजपा गुंडागर्दी पर उतर आयी है। 
 
उन्‍होंने कहा कि भीड़तंत्र का इस्तेमाल  सत्तापक्ष द्वारा किया जाना लोकतंत्र के लिए खतरे की निशानी है। आम आदमी पार्टी, भाजपा के इस कृत्य की घोर निंदा करती है। आज ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है, जिसने भीड़तंत्र को नकार दिया गया है और आज ही पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर भाजपा युवा मोर्चा  की भीड़तंत्र द्वारा जानलेवा हमला, यह साबित करता है कि भाजपा ने किस तरह से न्यायालय के फैसले का अपमान किया और लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। आम आदमी पार्टी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उनपर कानूनी कार्रवाई की मांग करती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS