ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, घर से बरामद हुए तीन सुसाइड नोट
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 12:41:30 PM
एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, घर से बरामद हुए तीन सुसाइड नोट

हजारीबाग। दिल्ली के बुराड़ी के बाद झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से जांच में जुटी है। घर से तीन सुसाइड नोट भी बरामद किए गए हैं।

 
जानकारी के अनुसार, हजारीबाग के सदर थानाक्षेत्र के खजांची तालाब के पास स्थित अपार्टमेंट में एक ही परिवार के 6 लोग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना में 5 लोगों ने आत्महत्या की है और एक बच्चे की हत्या की गई है। मृतकों के नाम नरेश अग्रवाल, महावीर माहेश्वरी, किरण अग्रवाल, प्रीति अग्रवाल, अन्वी अग्रवाल और अमन अग्रवाल हैं। 
 
स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार की सूखे फलों की दुकान है और पूरा परिवार कारोबार में भारी नुकसान झेल रहा था। इस वजह से पूरे परिवार में कलह के हालात थे। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं परेशानियों से तंग आकर पूरे परिवार ने सुसाइड का रास्ता अपनाया।गौरतलब है कि तीन सप्ताह पहले दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोग घर में फंदे पर झूलते मिले थे। अब तक की पुलिस जांच में इसे तंत्र-मंत्र से जोड़कर देखा जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS