ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 7:12:35 PM
सर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामद

रांची। लातेहार के हरमाटोली से सर्च अॅापरेशन के दौरान बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किये गये हैं। यह सर्च अॅापरेशन सीआरपीएफ और झारखंड पुलिस ने साथ में चलाया था।  इस संबंध में अभी विस्तृत सूचना की प्रतीक्षा की जा रही है।

 
गौरतलब है कि लातेहार नक्सल प्रभावित क्षेत्र हैं, जहां नक्सलियों की गतिविधि हमेशा उजागर होती रहती है। नक्सलियों पर लगाम कसने के लिए सीआरपीएफ और झारखंड पुलिस हमेशा यहां सर्च अॅापरेशन चलाती रहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS