ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पूर्वांचल एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ मारपीट, रेल पुलिस पर भी लगा पिटाई का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 4:05:08 PM
पूर्वांचल एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ मारपीट, रेल पुलिस पर भी लगा पिटाई का आरोप

जमुई। हावड़ा से गोरखपुर जाने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस में जसीडीह-झाझा रेलखंड पर ट्रेन में बैठे यात्रियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। शुक्रवार देर रात पूर्वांचल एक्सप्रेस के महिला डब्बे में बैठे एक परिवार के साथ अज्ञात लोगों ने  मारपीट की।

 
इस घटना में एक महिला यात्री गंभीर रुप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए जमुई जिले के झाझा स्टेशन पर उतारा गया। घायल और बेहोशी की हालत में महिला यात्री को झाझा रेफरल अस्पताल और इसके बाद निजी क्लिनिक में इलाज कराने के लिए भर्ती किया गया लेकिन स्थिति सुधरते नहीं देखकर चिकित्सकों ने देर रात उसे जमुई सदर अस्पताल में रेफर कर दिया।
 
जानकारी के अनुसार एक परिवार जसीडीह स्टेशन से देवघर में उपनयन कराने के बाद दरभंगा जाने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस में सवार हुआ था। इस दौरान परिवार के दूसरे सदस्य दूसरी बोगी में सवार हो गए लेकिन परिवार की महिला यात्री महिला बोगी में चढ़ी। इसी दौरान सीट को लेकर कुछ यात्रियों ने मारपीट की।
 
मारपीट के दौरान परिवार की एक लड़की बुरी तरह घायल हो गई। पीड़ित परिवारवालों का आरोप था कि रेल पुलिस ने भी इन लोगों की नहीं सुनी। रेल पुलिस से जब इन लोगों ने न्याय मांगते हुए गुहार लगाई तो इनके साथ रेल पुलिस गलत व्यवहार करते हुए मारपीट की।
 
घटना की जानकारी के बाद रेल पुलिस के अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गये हैं। घायल लड़की का इलाज कराने जमुई सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का आरोप था कि उनके साथ हुई मारपीट में रेल पुलिस ने उनके साथ न्याय नहीं किया उल्टा उन लोगों के साथ रेल पुलिस ने मारपीट की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS