ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पूर्व सांसद सुम्ब्रुई के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दुख
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 1:48:40 PM
पूर्व सांसद सुम्ब्रुई के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दुख

रांची। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व सांसद बागुन सुम्ब्रुई के निधन पर दुख जताया है। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड की सच्चाई, सादगी और विनम्रता के प्रतीक, आदिवासी समाज की आवाज, गांधीजी के विचारों के सच्चे शिष्य बागुन सुम्ब्रुई का निधन पूरे कांग्रेस परिवार के लिए शोक की घड़ी है। मेरी संवेदनाएं उनके सभी परिजनों के साथ हैं।


पूर्व सांसद बागुन सुम्ब्रुई (96 वर्ष) का कल शाम टाटा मेमोरियल अस्पताल में निधन हो गया। वह दो मई से अस्पताल में भर्ती थे। उनके बेटे विमल सुम्ब्रुई हिटलर के अनुसार आज चाईबासा के नीमडीह स्थित उनके आवासीय परिसर में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले सुबह शव को पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस के मुख्यालय तिलक पुस्तकालय, फिर चाईबासा स्थित कांग्रेस भवन अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS