ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
गुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 7:13:02 PM
गुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

 वड़ोदरा। गुजरात के वड़ोदरा में नौवीं कक्षा के एक छात्र का शव बाथरूम से बरामद हुआ है, इस घटना ने गुड़गांव के प्रद्युम्न की याद दिला दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार  नौवीं कक्षा के 14 वर्षीय छात्र का शव बाथरूम में मिला, उसके पेट पर चाकुओं से हमले के निशान हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 
इस मामले में वड़ोदरा के पुलिस उपायुक्त आरएस भगोड़ा का कहना है कि किसी बात को लेकर स्कूल के दो छात्रों में झगड़ा हुआ, जिसमें से एक छात्र मृत पाया गया। हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी तक दोनों छात्रों के बीच हुए झगड़े का कारण पता नहीं चल पाया है। हम एक बार फिर से स्कूल की सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना की जांच जारी है।
 
गौरतलब है कि पिछले साल लगभग इसी स्थिति में गुड़गांव के प्रद्युम्न का शव बरामद हुआ था। वह रेयान इंटरेशनल का छात्र था और मात्र सात साल का था। इस मर्डर केस की जांच अभी चल रही है और स्कूल का ही एक नाबालिग छात्र इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS