ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड
सबसे कम उम्र के लॉयंस क्लब ऑफ कोलकाता के अध्यक्ष बने ललपनिया के आनंद तिवारी
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 5:17:18 PM
सबसे कम उम्र के लॉयंस क्लब ऑफ कोलकाता के अध्यक्ष बने ललपनिया के आनंद तिवारी

ललपनिया। टीटीपीएस सरना महाविद्यालय  ललपनिया के प्राचार्य रामजी तिवारी के द्वितीय सुपुत्र आनन्द तिवारी ने इलाके का नाम रौशन कर दिया। आनन्द कोलकोता में चार्टर एकाउंटेट की पढाई करने के बाद वही  ए के तिवारी एडं कपंनी एंव जी ए आर कसेंलटंसी का काम संभाल रहे हैं। बीते दिन 17-18 जून की रात्री मे लॉंयस क्लब ऑफ कोलकाता के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कल्ब के द्वारा श्री तिवारी के सामाजिक कार्ये का मुल्याकन करते हुये कल्ब का अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौपी गयी। 

 
श्री तिवारी कल्ब के सबसे कम उम्र के अध्यछ बने हैं। इस उपलब्धि के बाद उन्होंने प्रभात खबर से बातचीत में कहा,  शिक्षा  व पद हासिल करने की कोई उम्र नहीं होती। लॉंयस कल्ब एक अंतराष्ट्रीय स्तर का  सामाजिक संगठन है। संगठन ने मुझे अध्यछ पद की जिम्मेवारी सौंपी है। इसे पुरी ईमानदारी के साथ निभाने की कोशिश करूंगा।  
 
बेटे की तरक्की  पर पिता  श्री रामजी तिवारी ने  कहा, हमें अपने बेटे आनंद पर गर्व है। भविष्य में भी इसी तरह  सामाजिक कार्यो के प्रति भागीदारी निभाये। मेरा आशीर्वाद और  मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं।  आनन्द को अध्यक्ष पद से नवाजे जाने पर टीबीएनएल के प्रबंध निदेशक सह जीएम सनातन सिंह,ने भी बधाई दी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS