ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बेअसर रहा झारखंड में भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर बंद
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 1:48:04 PM
बेअसर रहा झारखंड में भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर बंद

रांची। राज्य में भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ बंद का आह्वान किया गया है लेकिन प्रदेश में इसका कोई असर नहीं पड़ा। सेंगेल अभियान और झारखंड दिशोम पार्टी ने झारखंड बंद की घोषणा की थी। हालांकि ये बंद पूरी तरह से बेअसर नजर रहा है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद है और आवागमन भी सामान्य है। 


सुबह में हालांकि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बंद समर्थकों ने सड़क जाम करने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया। रांची में फिलहाल जन-जीवन सामान्य है और स्कूल भी खुले हुए हैं। रांची के एल्बर्ट एक्का चौक पर भी भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। 


रांची के फिरायालाल चौक पर भी 25 बंद सर्मथकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आदिवासी सेंगेल अभियान और झारखंड दिशोम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सालखन मुर्मू ने भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ 18 जून को बंद का ऐलान किया था। रांची के अलावा गिरिडीह, जमशेदपुर, धनबाद में बंद सर्मथकों ने बंद करने की कोशिश की लेकिन इसका असर प्रदेश में पूरी तरह से बेअसर दिख रहा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS