ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
झारखंड
मिशन 2019 के फतह के लिए एक्टिव मोड में भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2018 7:30:06 PM
मिशन 2019 के फतह के लिए एक्टिव मोड में भाजपा

जमशेदपुर। आगामी चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी युद्ध स्तर से तैयारियों में जुट गयी है। सांगठनिक कार्यक्रमों के निमित शनिवार को राज्यसभा सांसद एवं पार्टी के कोल्हान प्रमंडल के प्रभारी समीर उराँव ने जमशेदपुर महानगर कार्यालय में जिला भाजपा के पदाधिकारियों और पूर्व जिलाध्यक्षों संग बैठक की। इस दौरान संगठन हित में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चाएँ हुई तथा आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में दिशानिर्देश दिए गए। श्री उराँव ने बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा स्तरीय संयोजक मंडली के गठन की बात कही। कहा कि प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार उक्त कमिटी का गठन जल्द से जल्द किया जाना है ताकि आगामी कार्यक्रमों में संयोजकों की भूमिका तय हो। 

 
उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन और बुद्धजीवी सम्मेलन आयोजित होने हैं। इसके अलावे संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम में गति लाने का निर्देश देते हुए कहा कि इसे मंडल स्तर पर आयोजित किया जाना चाहिए ताकि कोई वर्ग अछूता ना रहे। कहा कि संपर्क अभियान के तहत खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों, सेवानिवृत्त न्यायाधीश, उल्लेखनीय योगदान देने वाले समाजसेवी, डॉक्टर, शिक्षक समेत चैंबर के प्रतिनिधियों के अलावे लोकहित में उल्लेखनीय कार्य और योगदान देने वाले लोगों से मिलकर भाजपा एवं मोदी सरकार की नीतियों से अवगत कराते हुए फीडबैक लेने की आवश्यकता है।  
 
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने तथा संचालन महामंत्री अनिल मोदी ने किया। इससे पूर्व राज्यसभा सांसद समीर उराँव के जमशेदपुर महानगर भाजपा कार्यालय आगमन पर जिला पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर अभिनंदन किया। बैठक के दौरान मुख्य रूप से बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह,चंद्रशेखर मिश्रा,विनोद सिंह,राजकुमार श्रीवास्तव,नन्दजी प्रसाद, प्रदेश कार्यसमिति मिथलेश सिंह यादव, जिला पदाधिकारी में भूपेंद्र सिंह,बारी मुर्मू, संदीप मिश्रा, अनिल मोदी, चंद्रशेखर गुप्ता,राकेश कुमार सिंह, सुनील बारी, बिमल जालान, विक्रम चंद्राकर, अमरजीत सिंह राजा, नीरू सिंह, बिमल बैठा, काजू सांडिल्य, मोचीराम  बाउरी मौजूद थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS