ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा 25 को, सुरक्षा के सख्त इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 4:20:33 PM
प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा 25 को, सुरक्षा के सख्त इंतजाम

रांची। रांची और धनबाद में 25 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजधानी रांची से लेकर धनबाद तक में सुरक्षा के कड़े चाक-चौबंद इंतजाम किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जहां एक ओर एसपीजी के जवान तैनात रहेंगे, वहीं झारखंड पुलिस का भी सुरक्षा घेरा रहेगा।

 
झारखंड पुलिस के एडीजी सह प्रवक्ता आरके मल्लिक ने कहा प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अतिरिक्त पदाधिकारी और पुलिस बल की तैनाती धनबाद में की गई है। दोनों कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम होंगे। जिसकी मॉनिटरिंग वहां के जोनल आईजी कर रहे हैं।
 
बड़ी परियोजनाओं के कारण विस्थापित हुए सौ विस्थापितों को प्रधानमंत्री कोल इंडिया का नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। दिल्ली लौटने के दौरान प्रधानमंत्री रांची एयरपोर्ट पर सूबे के 19 पिछड़े जिलों के डीसी के साथ बैठक भी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS