ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद, 50 से अधिक मामलों में थी तलाशट्रक-बाइक की भिड़ंत में तीन परीक्षार्थियों की दर्दनाक मौतसचिन पायलट बनाए गए राजस्‍थान के उप मुख्‍यमंत्री, गहलोत होंगे सीएम'सिंबा' के नए गाने 'तेरे बिन..' में नजर आया रणवीर सिंह और सारा अली खान का रोमांसअब नेपाल में हुई नोटबंदी, आज से नहीं चलेंगे 200, 500 और 2000 के 'भारतीय नोट'राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लोकसभा में हंगामा, कार्यवाही 17 दिसंबर तक स्थगितबीपीएससी 64वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 16 दिसंबर को, 4.71 लाख से अधिक अभ्यार्थी होंगे शामिलपरिणय सूत्र में बंधे ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट और सोमबीर राठी
झारखंड
प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा 25 को, सुरक्षा के सख्त इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 4:20:33 PM
प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा 25 को, सुरक्षा के सख्त इंतजाम

रांची। रांची और धनबाद में 25 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजधानी रांची से लेकर धनबाद तक में सुरक्षा के कड़े चाक-चौबंद इंतजाम किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जहां एक ओर एसपीजी के जवान तैनात रहेंगे, वहीं झारखंड पुलिस का भी सुरक्षा घेरा रहेगा।

 
झारखंड पुलिस के एडीजी सह प्रवक्ता आरके मल्लिक ने कहा प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अतिरिक्त पदाधिकारी और पुलिस बल की तैनाती धनबाद में की गई है। दोनों कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम होंगे। जिसकी मॉनिटरिंग वहां के जोनल आईजी कर रहे हैं।
 
बड़ी परियोजनाओं के कारण विस्थापित हुए सौ विस्थापितों को प्रधानमंत्री कोल इंडिया का नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। दिल्ली लौटने के दौरान प्रधानमंत्री रांची एयरपोर्ट पर सूबे के 19 पिछड़े जिलों के डीसी के साथ बैठक भी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS