ब्रेकिंग न्यूज़
कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, 40 लोगों के दबे होने की आशंकामाइंड ट्री का जबरन अधिग्रहण करेगी एल एंड टी, मैनेजमेंट ने किया विरोधफिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे अक्षय और परिणीतिफिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव, 30 उम्मीदवारों की सूची जारीपंत भारत के भविष्य, आने वाले सालों में होंगे शिखर पर: सौरव गांगुलीप्रियंका चोपड़ा बनीं विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला, 50 मोस्ट पॉवरफुल वूमेन की सूची में नाम दर्जमनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा को 25 मार्च तक मिली अंतरिम जमानत, अदालत ने जांच में सहयोग करने का दिया निर्देशलोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 13 राज्य 97 सीटें
झारखंड
प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा 25 को, सुरक्षा के सख्त इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 4:20:33 PM
प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा 25 को, सुरक्षा के सख्त इंतजाम

रांची। रांची और धनबाद में 25 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजधानी रांची से लेकर धनबाद तक में सुरक्षा के कड़े चाक-चौबंद इंतजाम किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जहां एक ओर एसपीजी के जवान तैनात रहेंगे, वहीं झारखंड पुलिस का भी सुरक्षा घेरा रहेगा।

 
झारखंड पुलिस के एडीजी सह प्रवक्ता आरके मल्लिक ने कहा प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अतिरिक्त पदाधिकारी और पुलिस बल की तैनाती धनबाद में की गई है। दोनों कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम होंगे। जिसकी मॉनिटरिंग वहां के जोनल आईजी कर रहे हैं।
 
बड़ी परियोजनाओं के कारण विस्थापित हुए सौ विस्थापितों को प्रधानमंत्री कोल इंडिया का नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। दिल्ली लौटने के दौरान प्रधानमंत्री रांची एयरपोर्ट पर सूबे के 19 पिछड़े जिलों के डीसी के साथ बैठक भी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS