ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बेगूसराय पहुंचा शहीद राजेश का शव, लोगों ने दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2018 11:12:49 AM
बेगूसराय पहुंचा शहीद राजेश का शव, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

बेगूसराय। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान राजेश कुमार का पार्थिव शरीर कल उनके पैत्रिक गांव बीहट पहुंचा। शहीद के शव गांव पहुंचने पर हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान जिला प्रशासन और सीआरपीएफ की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। शहीद राजेश के शव को उनके छह साल के बेटे ने मुखाग्नि दी।
 
शहीद राजेश को सिमरियाघाट पर सीआरपीएफ के डीआईजी डीके त्रिपाठी ने श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आईजी चारू शर्मा की ओर से पुष्पचक्र चढ़ाया। सीआरपीएफ की ओर से घाट पर शहीद राजेश को सलामी भी दी गई।
 
श्रद्धांजलि देने पहुंचे जिला के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा का स्थानीय लोगों ने घेराव कर जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगों का आरोप था कि प्रभारी मंत्री बिहार सरकार की ओर से मिलने वाले मुआवजे की घोषणा करें। मंत्री ने पांच लाख रुपये मुआवजा देने की बात कही, जिसके बाद लोगों ने उनका घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया।
 
इससे पहले जैसे ही शव सिमरिया पंहुचा, हजारों की संख्या में बाइक जुलूस के साथ शव को लेकर लोग बीहट पंहुचे। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए शव को हाइस्कूल के मैदान में रखा गया, जहां पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने वालों में जिला के डीएम और एसपी सहित तमाम राजनीतिक दल के कार्यकर्ता और नेता शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS