ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
ब्रह्मर्षि विकास मंच का क्षेत्रीय कार्यालय का उदघाटन
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2018 2:03:58 PM
ब्रह्मर्षि विकास मंच का क्षेत्रीय कार्यालय का उदघाटन

जमशेदपुर। ब्रह्मर्षि विकास मंच की बिरसानगर इकाई द्वारा क्षेत्रीय कार्यालय का उदघाटन इकाई के मुख्य संरक्षक अरूण कुमार सिंह के हाथों से फीता काटकर किया गया। ज्ञात हो कि बिरसानगर निवासी एवं इकाई के उपाध्यक्ष prabhat sharma ने समाजहित के लिए अपने भूखंड में नवनिर्मित भवन को मंच के कार्यालय के लिए समाज को स्वेच्छा से सौंप दिया। 
 
उद्घाटन समारोह के उपरांत सर्वसम्मति से बिरसानगर कमिटी का विस्तार किया गया एवं समाज के हरेक व्यक्ति को संगठन से जोड़ने के लिए हरसंभव प्रयास करने का निर्णय लिया गया। समाज में सौहार्द्रपूर्ण माहौल बनाने एवं सामाजिक बुराइयों को दूर करने एवं सकारात्मक विकास के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित केन्द्रीय अध्यक्ष रामप्रकाश पांडे ने समाजहित में उठाए गए कदम की भूरि भूरी र्पशंसा की। उन्होने कहा समाज के हरेक निचले पायदान के परिवार तक पहुंच कर उनका पारिवारिक विवरणी भरना ही सभी क्षेत्रीय इकाइयों का मुख्य लक्ष्य है। इसी काम से समाज में एकजुटता कायम होगी और संगठन मजबूत होगा।
 
 भविष्य में उनकी योजना हरेक क्षेत्रों में विकास करने की है। संचालन महासचिव योगेन्द्र मौआर एवं धन्यवाद ज्ञापन सुनील शर्मा ने किया। कार्यक्रम में बिरसानगर इकाई का विस्तार भी किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य रूप से रामनारायण शर्मा, राजेश कुमार,  विनोद शुक्ला, कमलकांत, रणधीर सिंह, रामाधार पांडे, शत्रुघन सिंह, अमरेन्द्र कुमार, कन्हैया के अलावे काफी पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS