ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
26 और 27 मार्च को होने वाली इंटरमीडिएट की परीक्षा अब 2 और 3 अप्रैल को होगी
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 12:44:52 PM
26 और 27 मार्च को होने वाली इंटरमीडिएट की परीक्षा अब 2 और 3 अप्रैल को होगी

रांची। झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने 26 व 27 मार्च को होनेवाली इंटरमीडिएट की परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी है। काउंसिल के अध्यक्ष डॉ अरविंद प्रसाद सिंह ने बताया कि 26 मार्च को होनेवाली परीक्षा अब दो अप्रैल को और 27 मार्च की परीक्षा तीन अप्रैल को होगी।

 

दोनों परीक्षा द्वितीय पाली में होगी। इस संबंध में जल्द विज्ञप्ति जारी की जायेगी। 26 मार्च को गणित व सांख्यिकी और 27 मार्च काे कंप्यूटर साइंस व एंथ्रोपालॉजी की परीक्षा होनेवाली थी। काउंसिल ने मैट्रिक व इंटर के मूल्यांकन की तिथि भी तय कर दी है। उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन 25 अप्रैल से शुरू होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS