ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मुख्यमंत्री ने लगाई एसएसपी को लताड़, 24 घंटे के अंदर बेईमान थानेदारों को बदलो
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 4:46:03 PM
मुख्यमंत्री ने लगाई एसएसपी को लताड़, 24 घंटे के अंदर बेईमान थानेदारों को बदलो

धनबाद। पूरे जिले में जमकर कोयला चोरी हो रही है सर। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है। व्यापक पैमाने पर कोयला चोरी होने से सरकार व पार्टी की बदनामी हो रही है। विपक्ष कोयला चोरी को लेकर हमलावर हो गया है। इस तरह की  शिकायत सीएम रघुवर दास के रांची लौटने के क्रम में शुक्रवार को हवाई अड्डा में बीस सूत्री कार्यान्वयन समिति के उपाध्यक्ष इंद्रजीत महतो एवं तैलिक साहू समाज के जिलाध्यक्ष बलदेव महतो ने की। सीएम के साथ–साथ पीछे चल रहे विधायक राज सिन्हा, भाजपा नेता मुकेश पांडेय, संजय झा, राम प्रसाद महतो, रणविजय सिंह एवं चंद्रशेखर मुन्ना ने भी श्री महतो के आरोपों  का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सिंदरी, निरसा बाघमारा में अति हो गयी है। रात क्या, दिन के उजाले में कोयला चोरी हो रही है। इतना सुनते ही मुख्यमंत्री उखड़ गये और एसएसपी मनोज रतन चोथे को पास बुलाया और जमकर फटकार लगायी। कहा कि भाजपा को डुबाओगे क्या। किसी भी हाल में कोयला चोरी नहीं होनी चाहिए। कोयला चोरी को रोकें। दूसरी बार कोयला चोरी की शिकायत मिली, तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। कहा कि जिन–जिन थाना क्षेत्रें में कोयला चोरी हो रही है। वहां के थानेदारों को हटायें और पुलिस लाइन में बैठे ईमानदार पुलिस पदाधिकारियों की पोस्टिंग इन थानों में करें।

सीएम ने 22 फरवरी को धनबाद में पासपोर्ट कार्यालय के उद्घाटन समारोह में धनबाद के एसएसपी की जमकर तारीफ की थी। कहा था: दूसरे जिले के पुलिस अधिकारियों को धनबाद एसएसपी से पुलिसिंग सीखनी चाहिए।

सीएम के कड़ा तेवर पुलिस एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय बना रहा. इसके पहले सीएम ने अस्पताल उद्घाटन के दौरान  एसएसपी से कहा कि कोयला चोरी बंद हो और 24 घंटे में बेईमान थानेदारों को  हटायें। कहा कि धनबाद को अपराधमुक्त बनायेंगे। कोयला  चोरी नहीं चलने देंगे। कोयला चोरी में शामिल कोई भी शख्स हो उसे छोड़ेंगे  नहीं। उन्होंने मंच पर ही एसएसपी को बुला कर कुछ कहा. मंच  पर मौजूद नेताओं के अनुसार सीएम ने कोयला चोरी रोकने की सख्त हिदायत दी।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS