झारखंड
लालू से मुलाकात के बाद हेमंत ने झारखंड में बड़ी राजनीतिक पहल का दिया संकेत
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2018 4:59:52 PM
लालू से मुलाकात के बाद हेमंत ने झारखंड में बड़ी राजनीतिक पहल का दिया संकेत

 रांची। झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने आज रांची के होटवार स्थित केंद्रीय जेल में राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से भेंट की। हेमंत सोरेन के साथ कुणाल षाडंगी भी थे। मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव पशुपालन घोटाला मामले में जेल में बंद हैं और उनसे एक सप्ताह में तीन लोग ही मिल सकते हैं, ऐसे में हेमंत की उनसे मुलाकात राजनीतिक रूप से अहम है। इस मुलाकात के बाद हेमंत ने कहा कि महागंठबंधन के स्वरूप पर चर्चाएं चल रही है और समय आने पर इसे सार्वजनिक किया जायेगा. ऐसे में संभव है कि बिहार के तर्ज पर आगामी दिनों में झारखंड मुक्ति मोर्चा व राष्ट्रीय जनता दल व अन्य दल गठबंधन बना लें। 

 
हेमंत सोरेन ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष ने हमसे साथ मिल कर काम करने को कहा। हेमंत के अनुसार, लालू जी ने उसने कहा कि साथ लड़ो और भाजपा का सफाया कर दो। उन्होंने कहा कि वे हमारे वरिष्ठ राजनीतिज्ञ हैं। 
 
उन्होंने कहा कि हम भाजपा की गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं है और उसका झारखंड से सफाया कर देंगे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का इस राज्य में विशेष आाशीर्वाद है।
 
उन्होंने कहा कि 2019 क्या अभी चुनाव हो जाये तो भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी। उन्होंने लालू प्रसाद से मुलाकात के शिष्टाचार भेंट बताया, लेकिन कहा कई राजनीतिक बिंदुओं पर चर्चा हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS