ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
झारखंड
एमएस धोनी ने रांची के दिउड़ी मंदिर में की पूजा
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 8:48:43 PM
एमएस धोनी ने रांची के दिउड़ी मंदिर में की पूजा

रांची, (हि.स.)। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्न सिंह धोनी ने शुक्रवार को रांची स्थित दिउड़ी मंदिर में पूजा अर्चना की । गाड़ियों के शौकिन धौनी अपने मित्र के साथ हमर गाड़ी से यहां पहुंचे थे ।
अपने माटी के लाल धोनी को मंदिर में आए भक्तों ने घेर लिया । धोनी ने पूजा-पाठ के बाद फैन्स के साथ सेल्फी ली और सामूहिक फोटो खिचवायी । कड़ी सुरक्षा के बीच धोनी ने यहां पूजा की । धोनी करीब आधे घंटे तक मंदिर में रहे । धोनी के साथ उनके मित्र सीमांत लोहानी थे । इसके बाद धोनी झारखंड राज्य क्रिकेट स्टेडियम गए । रांची के जेएससीए स्टेडियम में एमएस धोनी ने शुक्रवार को टेनिस कोर्ट में विजयी बच्चों को पुरस्कृत किया । इस दौरान धोनी ने कई बच्चों को खुद गोद में उठाया और उनके साथ फोटोज ख्रिंचवाई। बच्चे अपने बीच धोनी को पाकर बेहद खुश नजर आए । इसके बाद धोनी ने यहां करीब आधे घंटे तक टेनिस कोर्ट में टेनिस खेला । इसके बाद धोनी वापस अपने सिमलिया स्थित फार्म हाउस के लिए रवाना हो गए ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS