ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पुलिस अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 2:58:44 PM
पुलिस अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

रांची, (हि.स.)। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बोकारो जिले के थर्मल थाना के पुलिस अपर निरीक्षक रामदुलार सिंह को 2500 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।
 
ब्यूरो के एसपी ने बताया कि बोकारो निवासी राम जी नायक ने ब्यूरो को लिखित शिकायत की थी कि उनकी कार फोर्ड फिगो बोकारो थर्मल मार्केट मछली बाजार के सामने खड़ी थी उस पर अचानक मोटरसाइकिल पर सवार दो लड़कों ने आकर खड़ी गाड़ी के बाएं गेट में धक्का मार दिया। घटना के बाद बोकारो थर्मल थाना में लिखित सूचना दी गई, लेकिन उनकी सूचना पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 
उल्टे उनपर केस कर दिया गया। इसके बाद वह न्यायालय से जमानत करा कर बेल ऑर्डर पेपर की प्रति अनुसंधानकर्ता पुलिस अवर निरीक्षक रामदुलार सिंह को देने बोकारो थर्मल थाना पहुंचे तो रामदुलार सिंह ने कहा कि अपनी कार थाना में जमा कर दीजिए। 
इसके बाद उससे कहा गया कि अपनी कार को मोटरयान निरीक्षण से यांत्रिक जांच करवा कर ले आओ और साथ में पांच हजार रुपये दोगे तब तुम्हारी गाड़ी छोड़ेंगे। जांच कराने पर आरोप सही पाया गया। इसके बाद एसीबी टीम ने पुलिस अवर निरीक्षक को रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार किया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS