ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
एसीबी ने घूस लेते हुए कर्मचारी को गिरफ्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 5:56:17 PM
एसीबी ने घूस लेते हुए कर्मचारी को गिरफ्तार किया

हजारीबाग। एसीबी ने सप्ताह भर में दूसरी कार्रवाई करते हुए 8000 रुपये घूस लेते कर्मचारी महेंद्र किशोर पांडेय को गिरफ्तार किया है। महेंद्र कटकमसांडी अंचल में कर्मचारी है। महेन्द्र अपने आवाश  कस्तुरी खाप पर घूस ले रहे थे। उनके घर में भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कंचनपुर पंचायत के गोविंदपुर गडके के रहने वाले सतेंद्र साव से रिश्वत मांगी थी। 

 
उन पर आरोप है कि वह पहले भी अवैध वसुली कर चुके हैं। सतेंद्र ने भी कहा, वह पहले भी उसे पैसे दे चुका है। महेन्द्र ने जमीन मोटेशन के नाम पर पैसे की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर काम ना करने की भी बात की थी। सतेन्द्र ने बताया कि पिछले चार महीने से वह इस काम के लिए दौड़ रहा है लेकिन काम नहीं हुआ।
    
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS