ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
दमिश्क के पास आतंकी गुट के ठिकानों पर इजराइल ने हमले का किया दावा
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2020 8:57:51 PM
दमिश्क के पास आतंकी गुट के ठिकानों पर इजराइल ने हमले का किया दावा

नई दिल्ली इजराइल ने सीरिया की राजधानी दमिश्‍क के पास आंतकी गुट के ठिकानों पर हमले का दावा किया है। हालांकि‍ सीरिया ने इस दावे को खारि‍ज करते हुए कहा कि उनकी हवाई सुरक्षा प्रणाली ने दुश्‍मन की मिसाइलों को मार गिराया है।

 
 
कल इजराइली सेना ने एक बयान में कहा था कि उसके लड़ाकू विमानों ने गजापट्टी से किये गये रॉकेट हमलों के बाद दमिश्‍क के दक्षिण में मौजूद ठिकानों को निशाना बनाया था।
फलीस्‍तीन और सीरिया में सक्रि‍य आतंकी गुट ने कल गजा से बीस से अधिक रॉकेटों से हमला किया था।
 
सीरियाई मानवाधिकार पर्यवेक्षण संस्‍था ने कहा कि यह हमले दमिश्‍क अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे के पास हुए थे। सीरिया की सरकारी समाचार एजेंसी सना ने कहा कि दुश्‍मन की ज्‍यादातर मिसाइलों को लक्ष्‍य तक पहुंचने से पहले ही मार गिराया गया था। उसने जोर देकर कहा कि हवाई अड्डे पर कोई हमला नहीं हुआ।
 
 
2011 में सीरियाई संघर्ष शुरू होने के बाद इजराइल ने अभी तक सीरिया पर सैकड़ों मिसाइलें छोड़ी है। इनमें से अधिकतर मिसाइलों से सरकारी सेनाओं के साथ ही सहयोगी ईरान की सेना और हिजबुल्‍ला लड़ाकों को निशाना बनाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS